Back to Question Center
0

सामग्री निर्माण और पदोन्नति के साथ नए बैकलिंक का निर्माण कैसे सुरक्षित है?

1 answers:

मुझे विश्वास है कि आपकी वेबसाइट या ब्लॉग से पूरी तरह से प्रासंगिक नई बैकलिंक्स बनाने का अंतिम सर्वोत्तम तरीका अनूठी सामग्री बना रहा है जो पाठकों को वास्तविक मूल्य प्रदान करता है। इसलिए, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री रखने और इसे सही तरीके से बढ़ावा देने से आप आसानी से ऑनलाइन समुदाय में अपनी लोकप्रियता बढ़ा सकते हैं, जिससे आप नए बैकलिंक्स का निर्माण कर सकते हैं, आगे बढ़ते हैं, आगे बढ़ते हैं, सदस्यता ले सकते हैं। और कंटेंट सृजन हमेशा भुगतान करता है - जितनी अधिक मूल्यवान सामग्री आपको मिलती है, उतनी ही संभावना है कि उपयोगकर्ता की सराहना की जाए और सभी के बाद लिंक हो जाए।

लेकिन कुछ लोकप्रिय और अच्छी तरह से मांग वाले विषयों पर आपकी वेबसाइट या ब्लॉग पर ठोस सामग्री के साथ नई बैकलिंक्स कैसे सुरक्षित है? इस मुद्दे से प्रमुख लाभ यह है कि Google जैसे प्रमुख खोज इंजन स्वतः ही सामग्री से जुड़े सभी बैकलिंक को संपादकीय रूप से दिए जाने के लिए चाहते हैं। इसका मतलब है कि इस तरह के बैकलिंक्स लिंकिंग तृतीय-पक्ष स्रोत के किनारे से संपादकीय रूप से नियंत्रित किए जाने चाहिए। बस, सभी लिंक स्वचालित रूप से निर्मित होते हैं (यानी, वास्तविक संपादकीय नियंत्रण के बिना) Google खोज इंजन के दृष्टिकोण से खराब (अन्यथा, निम्न-गुणवत्ता वाला) बेशक, यह "परिभाषा" अतिरंजित है, लेकिन यह समझ में आता है तो, इसका सामना करें - एक काफी आक्रामक स्वचालित लिंक बिल्डिंग के लिए अपनाने, या जितने संभव बैकलिंक्स प्राप्त करने के लिए एक मात्रा केंद्रित योजना को निश्चित रूप से कुछ नहीं करना है, जिसका Google की रैंकिंग दंड के खिलाफ आपकी सुरक्षा के साथ कुछ भी नहीं है।

तो, जब संपादकीय नियंत्रण के तहत सामग्री के साथ नए बैकलिंक्स को बनाने का आम तौर पर स्वीकृत और पूरी तरह से सुरक्षित तरीका आता है, तो यहां आपकी वेबसाइट या ब्लॉग के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री निर्माण और प्रचार की मुख्य रणनीतियां हैं। मैं सामग्री के साथ नए पश्च बनाने के कुछ अन्य तरीकों को दिखाने के लिए स्पष्ट संपादकीय पसंद (साक्षात्कार, इन्फोग्राफिक्स, लिंक फँसाना आदि आदि) को छोड़ने जा रहा हूं। उन्हें Google की आंखों में सुरक्षित रूप से सुरक्षित दिखने के बारे में थोड़ा स्पष्टीकरण की आवश्यकता है तो, चलो उनके माध्यम से एक त्वरित चलते हैं।

  • गेस्ट ब्लॉगिंग - सबसे पहले, लिंकिंग साइट या ब्लॉग का अपना विकल्प स्वीकार करना या न ही आपके योगदान पर विचार करना है । और जाहिर है, हाल ही में प्रकाशित लेख या ब्लॉग पोस्ट के भीतर सभी नए बैकलिंक्स के लिए मैन्युअल संपादकीय नियंत्रण होना चाहिए।
  • निर्देशिका प्रस्तुतियाँ - सभी प्रस्तुतीकरणों की समीक्षा करने वाली निर्देशिकाओं को सबमिट करना सुरक्षित होगा, जब वे संपादकीय नियंत्रण बनाए रखेंगे (अन्यथा, जब तक वे सभी साइटों और निम्न गुणवत्ता वाले ब्लॉग अस्वीकार करते हैं)।
  • प्रेस विज्ञप्ति और मीडिया संसाधन - उनके साथ काम करना ठीक है अगर वे केवल यथार्थवादी कहानियों और कुछ नहीं के लिए आवर्तक रिलीज जारी करते हैं। बस याद रखें, इस प्रकार की समाचार वेबसाइटें वितरण के लिए डिज़ाइन की जाती हैं, प्रारंभिक लिंक के लिए नहीं।
  • ब्लॉग टिप्पणियां - यह विचार है कि संपादकीय विकल्प आमतौर पर ब्लॉगर के लिए सीधे होते हैं, केवल शीर्ष-विश्वसनीय ब्लॉगों की चुने गए संख्या सुरक्षित रूप से कुछ बेहद व्यावहारिक और उच्च-गुणवत्ता वाली नई बैकलिंक बनाने के लिए सुरक्षित होगी टिप्पणियाँ।
  • संबंधित मंच, आला समुदाय, और प्रश्न साइटें - सामग्री निर्माण और पदोन्नति के साथ लिंक बिल्डिंग के लिए निर्विवाद रूप से सुरक्षित स्थान होंगे। सिर्फ इसलिए कि किसी भी स्पैम को कम समय पर मॉडरेटर द्वारा हटा दिया जाएगा या किसी भी समय लगभग स्थानीय समुदाय द्वारा उतारा जाएगा।
December 8, 2017
सामग्री निर्माण और पदोन्नति के साथ नए बैकलिंक का निर्माण कैसे सुरक्षित है?
Reply