Back to Question Center
0

क्या एसईओ केस एक अच्छा विपणन उपकरण का अध्ययन है?

1 answers:

आंकड़ों के मुताबिक, 90% से अधिक ग्राहकों का मानना ​​है कि मीडिया संदेश एक कहानी की तरह लगता है. यह साबित हुआ कि एक ठोस कहानी लोगों को किसी विशेष मुद्दे को बेहतर समझने में सहायता करती है. कोई इनकार नहीं करता है कि वयस्कों को राहत की भीड़ लगती है जब हर किसी के बाद खुशी से रह जाता है.

एसईओ मामले का अध्ययन एक महान विपणन उपकरण है. आज, मिमल विशेषज्ञ निम्नलिखित समाधानों के बारे में आपको अधिक बताएंगे - wayfarers rayban. लेख पढ़ने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि आप अपने व्यवसाय को बाजार के लिए केस स्टडी कैसे लागू कर सकते हैं. केस अध्ययन परिभाषा

केस स्टडी परिभाषा

केस स्टडी एक शक्तिशाली उपकरण है जो आपको समझाकर ग्राहक की समस्या पर विस्तार करने में मदद कर सकता है कि आपका व्यवसाय आपके ग्राहक की आवश्यकताओं को कैसे समझा सकता है. एक केस स्टडी उन वेबसाइट के मालिकों के लिए एक आदर्श विकल्प है, जिनके प्राथमिक लक्ष्य लोगों को अपने उत्पादों और सेवाओं को खरीदने के लिए करना है. मामले का अध्ययन इतना खास क्यों होता है कि वे आपके व्यवसाय के बारे में जानकारी सामग्री के साथ कहानी कहने का मिश्रण करते हैं.

मुख्य कारण एसईओ में केस स्टडी का प्रयोग करना है?

एसईओ केस स्टडी प्रचार के लिए एक प्रभावी टूल है

अधिकांश ऑनलाइन विपणक वेबसाइटों पर प्रकाशन के मामले के अध्ययन का सुझाव देते हैं. हालांकि, आप आगे जाकर एक स्थानीय अखबार या पत्रिका को और अधिक ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए सबमिट कर सकते हैं. अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण करने का एक और बढ़िया विकल्प आपके उद्योग को समर्पित कुछ संसाधनों के लिए अपने केस स्टडी पेश करना है.

इसके अलावा, उद्योग-विशिष्ट लिंक्डइन समूह पर विचार करें. वे अन्य मनुष्यों के साथ अपने अनुभव को बांटने के लिए एकदम सही हैं. जैसा कि कहा जाता है, साझाकरण परवाह है. लोगों को उन्हें मुफ्त और उपयोगी जानकारी प्रदान करके उन्हें विशेष महसूस करें.

आप स्वतंत्र रूप से लिंक्डइन पल्स पर अपने केस स्टडी प्रकाशित कर सकते हैं. इस साइट का मंच उपयोगकर्ताओं को स्वयं लेख प्रकाशित करने की अनुमति देता है जो तब साझा किए जा सकते हैं. अपने एसईओ के लिए एक और महान विचार है मौजूदा केस स्टडी को स्लाइड प्रस्तुति में या साझा करने के लिए एक इन्फोग्राफिक में फिर से तैयार करना. आपके द्वारा किए जाने के बाद, आप इसे अपने सोशल मीडिया खातों पर साझा कर सकते हैं.

यह भी उल्लेखनीय है कि आप संभावित और मौजूदा ग्राहकों को भेजने के लिए सूचनात्मक सामग्री के रूप में अपने केस स्टडी का उपयोग कर सकते हैं.

एक एसईओ केस स्टडी की संरचना

आदर्श रूप में, आपके मामले के अध्ययन की शुरुआत, मध्य और अंत होनी चाहिए. ध्यान रखें, कि केस स्टडी आमतौर पर औसत मनोरंजक कहानियों की तुलना में अधिक लंबी और अधिक हैं. इसलिए, उचित नियोजन कुंजी है. अगली बार जब आप केस स्टडी तैयार कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसमें निम्नलिखित घटक शामिल हैं:

  1. संक्षिप्त और आकर्षक शीर्षक;
  2. संभावित ग्राहक का सामना करने वाली समस्या पर एक गहन देखो;
  3. यह बताते हुए कि आपका व्यवसाय ग्राहक के मुद्दों को कैसे संबोधित करता है;
  4. यह सबूत दर्शाता है कि आपकी सेवा या उत्पाद ने ग्राहक की मदद कैसे की है;
  5. कार्रवाई करने के लिए कॉल करें जो आपके उत्पाद या सेवा से संबंधित है.

यह आप पर निर्भर है कि केस स्टडी बनाते समय चुनने के लिए कौन सी शैली है. क्या याद रखना महत्वपूर्ण है कि आपके मामले के अध्ययन के अंत के द्वारा हल करने के लिए इस मुद्दे के चारों ओर एक कहानी बनाना चाहिए.

seo case

रैपिंग अप

योग करने के लिए, केस स्टडी एक शक्तिशाली उपकरण है जो आपके एसईओ को कई तरीकों से सुधार सकता है. मामला अध्ययन आपकी सेवा या उत्पाद के साथ काम करने की तरह दिखने में अधिक गहराई से देखकर अधिक संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने में सहायता करता है.

बधाई हो! अब आप एक सम्मोहक केस अध्ययन बनाने की मूल बातें जानते हैं. शायद, यह आपकी खुद की कहानी बताने के लिए उच्च समय है.

December 22, 2017