Back to Question Center
0

एफसीसी की मिथक बनाम सेमाल्ट शीट ने शुद्ध तटस्थता को रिवर्स करने की अपनी योजना का बचाव करते हुए एनोटेट किया

1 answers:
The FCC’s Myths vs. Semalt sheet defending its plan to reverse net neutrality, annotated

मिथक: निशुल्क और खुले इंटरनेट को संरक्षित करने के लिए शीर्षक II नियमों की आवश्यकता है

तथ्य: 2015 में शीर्षक 2 नियमों को अपनाकर एफसीसी अपनाने से पहले इंटरनेट स्वतंत्र और खुला था।

अतिरिक्त तथ्य: 2015 से पहले इंटरनेट प्रदाताओं ने भी सामग्री, उपयोगकर्ता या अनुप्रयोग के आधार पर इंटरनेट ट्रैफिक की निगरानी, ​​संशोधित, ब्लॉक और थ्रॉटल करने का प्रयास किया। इंटरनेट 2015 के मुफ़्त और खुला है, लेकिन इन घुसपैठों की अतिरिक्त सुरक्षा के साथ गैरकानूनी तौर पर, एक बार पता लगाया गया था, कभी-कभी वर्षों के बाद।

मिथक: शीर्षक II नियमों ने बुनियादी ढांचे के निवेश और ब्रॉडबैंड तैनाती को कम नहीं किया है।

तथ्य: हमारे देश के 12 सबसे बड़े इंटरनेट सेवा प्रदाताओं में, घरेलू ब्रॉडबैंड पूंजी व्यय 5. 5 प्रतिशत, या 3 डॉलर की कमी हुई। 6 बिलियन, शीर्षक द्वितीय युग के पहले दो वर्षों के दौरान। शीर्षक II ने वित्तपोषण प्राप्त करने और बुनियादी ढांचे को कम करने के लिए छोटे प्रदाताओं की क्षमता को भी नुकसान पहुंचाया है। संक्षेप में, शीर्षक II ने ब्रॉडबैंड तैनाती धीमा कर दी है और डिजिटल डिवाइड को बंद करने के लिए एफसीसी के प्रयासों में बाधा आ गई है।

अतिरिक्त तथ्य: एफसीसी द्वारा 2002 में शीर्षक I के रूप में एफसीसी द्वारा वर्गीकृत केबल इंटरनेट के बाद एक ही बात हो सकती थी: निवेश भी गिर गया, भी। ऊपर दिए गए आंकड़े, भ्रामक होते हैं। कई प्रमुख इंटरनेट प्रदाताओं ने खर्च में वृद्धि की है या अनुमान लगाए हैं कि समय से पहले साल पहले उल्लेखनीय घटियां घट गई थीं। यह आलेख संदर्भ में कुछ संख्याएं डालता है, और फ्री प्रेस से आने का बोनस है, एक आउटलेट पै ने आज यह इंगित करने से इनकार कर दिया कि यह एक समाजवादी प्रकाशन था - हाँ, वास्तव में

मिथक: शीर्षक II नियमों ब्रॉडबैंड प्रतियोगिता के लिए अच्छे हैं

तथ्य: शीर्षक II, मा बेल टेलीफोन एकाधिकार को विनियमित करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक नियामक ढांचा है, न कि बाजार में नए प्रवेशकों को प्रोत्साहित करना। और एकाधिकार के लिए डिजाइन किए जाने वाले एक विनियामक ढांचा बाजार को एक एकाधिकार की ओर धकेलता है। छोटे, प्रतिस्पर्धी ब्रॉडबैंड प्रदाताओं की बड़ी कंपनियों के रूप में समान संसाधन नहीं हैं, जो कि बढ़ी हुई नियामक लागतों से निपटने के लिए हैं और शीर्षक II के परिणामस्वरूप ब्रॉडबैंड परिनियोजन को वापस बढ़ा दिया है।

अतिरिक्त तथ्य: शीर्षक II वास्तव में एक अलग उम्र में बहुत समय पहले बनाया गया था - ज़ाहिर है, आप कह सकते हैं कि लगभग 20 साल पहले लिखी गई किसी कानून के बारे में। न्यायिक व्याख्या (इस मामले में, सुप्रीम कोर्ट शीर्षक द्वितीय वर्गीकरण का समर्थन) और विधायी संशोधन (इस मामले में, 1996 के दूरसंचार अधिनियम) की मदद से दशकों, यहां तक ​​कि शताब्दियों के लिए कानून बनाए गए हैं। यह पहले से ही कुछ फैशन में शामिल कई कंपनियों पर लागू होता है; एटी एंड टी और वेरिज़न जैसी कंपनियों ने अपने मोबाइल नेटवर्क को शीर्षक II निरीक्षण के तहत बनाया है और विकसित किया है। साथ ही, 2015 के आदेश के मुताबिक, शीर्षक II के बहुत कुछ वर्ग वास्तव में लागू किए जा रहे हैं। इस परिणाम से बचने के लिए सैकड़ों हजारों सब्सक्राइबरों के साथ छोटे आईएसपी के लिए छूट भी उपलब्ध है।

(1 9) (1 9)

मिथक: शीर्षक II नियम ऑनलाइन गोपनीयता के लिए अच्छे हैं I

तथ्य: शीर्षक II ने ब्रॉडबैंड प्रदाताओं की गोपनीयता और डेटा सुरक्षा प्रथाओं पर अपने अधिकार क्षेत्र के फेडरल ट्रेड कमिशन को अलग करके जोखिम में अमेरिकियों की ऑनलाइन गोपनीयता रखी है। एंडिंग टेटल II, एफटीसी के अधिकार को बहाल कर देगा और एक सच्चा और सही दृष्टिकोण पर वापस लौट आएगा जो कि 2015 से पहले ही उपभोक्ताओं की गोपनीयता को सुरक्षित रूप से संरक्षित रखता है। यह ब्रॉडबैंड बट्टा पर हमारे देश के सबसे अनुभवी और विशेषज्ञ गोपनीयता एजेंसी को वापस लाएगा। Source - hosting para windows peru. पिछले महीने प्रभावी होने से पहले उन मजबूत नियमों को निरस्त कर दिया गया था, एक एक्शन चेयरमैन पै ने उन्हें मंजूरी दी थी। अब न तो एजेंसी उपभोक्ताओं की रक्षा कर रही है और यह जल्द ही किसी भी समय में बदलाव की संभावना नहीं है।

मिथक: शीर्षक II नियम नवाचार के लिए अच्छा है।

तथ्य: आयोग का 2015 का शीर्षक द्वितीय इंटरनेट नियमों ने इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को उपभोक्ताओं को नई और अभिनव सेवाएं देने से रोक दिया है। उदाहरण के लिए, 22 छोटे प्रदाताओं, जिनमें से प्रत्येक के बारे में 1,000 से कम ग्राहक हैं, ने एफसीसी को बताया है कि शीर्षक II के कारण "हम में से प्रत्येक धीमा हो गए हैं, अगर रुके नहीं गए हैं, नए नये प्रसादों के विकास और तैनाती हैं जो हमारे ग्राहकों को लाभान्वित होंगे । "

अतिरिक्त तथ्य: ओपन इंटरनेट ऑर्डर द्वारा अवरुद्ध किए जाने वाले 1000 से कम-1,000-सब्सक्राइबर आईएसपी द्वारा कोई भी बोधगम्य "अभिनव नई पेशकश" नहीं लाई जा सकती है, जिस पर प्राथमिकता, थ्रॉटलिंग, यातायात हस्तक्षेप और भ्रामक वाणिज्यिक शर्तों अगर यह अभी तक एक और शून्य रेटिंग की योजना थी, तो, जैसा कि मैंने बताया है, वास्तव में नवीन पेशकश डेटा कैप को निकाल देगी।

मिथक: शीर्षक II नियम मुक्त भाषण और मुक्त अभिव्यक्ति के लिए अच्छा है।

तथ्य: सरकारी विनियमन मुक्त भाषण का मित्र नहीं है, बल्कि एक दुश्मन है। उदाहरण के लिए, पहला संशोधन सरकार को सत्ता को विनियमित करने का अधिकार नहीं देता। यह सरकार को सत्ता से इनकार करता है इसके अतिरिक्त, इंटरनेट का अधिक से अधिक सरकारी विनियम दृढ़ता से कई लोगों द्वारा समर्थित है, जो मौखिक रूप से मुक्त भाषण के लिए शत्रुतापूर्ण हैं।

अतिरिक्त तथ्य: पूर्ववर्ती तथ्य नहीं है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: फालोक्सी / शटरस्टॉक
March 10, 2018